Shah-Rukh-Khan3

दिल्‍ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में लगेगा शाहरुख का मोम का पुतला, कुछ यूं नजर आएंगे किंग खान

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान और उनके फैन्‍स के लिए ए‍क खुशखबरी सामने आई है। बता दें कि, आगामी 23 मार्च को शाहरुख का मोम का पुतला मैडम तुसाद संग्रहालय का हिस्सा बन जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें शाहरुख अपनी सिग्नेचर पोज में नजर आएंगे। आपको बता दें कि, यह शाहरुख खान का दूसरा मोम का पुतला है।

shah-rukh-khan21

मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के महाप्रबंधक व निदेशक अंशुल जैन ने कहा है कि, ‘दुनिया भर में उनके प्रशंसकों को देखते हुए और क्योंकि वह एक लोकप्रिय सितारे हैं और उन्हें हर कोई पसंद करता है, दिल्ली के मैडम तुसाद में शाहरुख खान का पुतला लाना हमारी पसंद थी।’ (यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर शाहरुख खान ने हासिल किया नया मुकाम, मोदी को मात देने से महज एक कदम दूर)

उन्होंने आगे बताया कि, ‘शाहरुख खान का यह दूसरा पुतला है, जिसे विशेष रूप से भारतीय प्रशंसक परिवार/दर्शकों/आगंतुकों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। मुझे दुनियाभर से प्रशंसकों की उपस्थिति की उम्मीद है। यह प्रशंसकों को मुंबई या दुनिया के किसी भी हिस्से की यात्रा के बिना अपने पसंदीदा मेगास्टार के साथ अधिक समय बिताने का मौका देगा।’

shah-rukh-khan-21

शाहरुख खान की फिल्‍मों की बात करें तो वह वर्तमान में आनंद एल राय की फिल्‍म ‘जीरो’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रहे हैं। शाहरुख इस फिल्‍म में एक बौने के किरदार में नजर आएंगे। मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख के अलावा इस फिल्‍म में कटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा भी स्‍पेशल किरदारों में नजर आएंगी। यह फिल्‍म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

(इनपुट : IANS से)

Amitabh Bachchan & Rishi Kapoor Grace Badumbaaa Song Launch In Style!

Amitabh Bachchan & Rishi Kapoor Grace Badumbaaa Song Launch In Style!

In Pics: Disha Patani enjoys Sunday outing with mystery man

In Pics: Disha Patani enjoys Sunday outing with mystery man